• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुशांत मामला : ईडी ने फिर से की रिया के भाई से पूछताछ

ED again questioning Rhea brother in Sushant death case - Mumbai News in Hindi

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक शनिवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे। इससे एक दिन पहले ईडी ने रिया से मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। दोपहर 12.15 बजे के आसपास शोविक के ईडी कार्यालय पहुंचते ही ईडी के अधिकारियों ने उनसे फिर से पूछताछ शुरू की।

ईडी के सूत्रों ने कहा कि एजेंसी को अवैध तरीके से धन के लेनदेन होने का शक है और जांचकर्ताओं के पास इस पूरे मामले को लेकर स्पष्ट तस्वीर भी है।

एजेंसी ने चक्रवर्ती परिवार से पिछले पांच साल का आयकर रिटर्न मांगा है।

बता दें कि सुशांत के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर ईडी इस मामले की जांच कर रही है। सिंह ने आरोप लगाया है उनके बेटे के कोटक महिन्द्रा बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपये थे, जिनमें ये 15 करोड़ रुपये निकाले गए या स्थानांतरित किए गए।

ईडी ने सिंह द्वारा पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के आधार पर रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ धन शोधन रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

ईडी उन दो कंपनियों के वित्तीय लेन-देन का भी ब्योरा मांग रही है जिनमें सुशांत के साथ रिया और उसका भाई भी निदेशक थे।

कहा गया था कि जून में सुशांत की मौत से पहले वह और रिया लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने उनके बेटे सुशांत से पैसे लिए और मीडिया में उसकी मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा करने की भी धमकी दी। सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को उन सभी से दूर रखने का भी आरोप लगाया था।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ED again questioning Rhea brother in Sushant death case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ed again questioning rhea brother, sushant death case, enforcement directorate, rhea chakraborty, sushant singh rajput, showik chakraborty, sushant case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved