• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘डॉक्टर हाथी’ कवि कुमार आजाद का निधन

Dr Haathi of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma aka Kavi Kumar Azad dead - Mumbai News in Hindi

मुंबई। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दिल का दौरा पडऩे के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

आपको बता दें कि कवि कुमार ने तारक मेहता की शुरुआत से ही सीरियल में डॉक्टर हाथी का यादगार किरदार निभाया था। कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है। कवि कुमार ने आज सुबह की शो को प्रोड्यूसर को तबियत खराब होने के चलते शो के सेट पर ना आ पाने की जानकारी दी थी। पहले भी कई बार वह तबियत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाते थे।

टीवी सीरियल के अलावा कवि कुमार ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। कवि कुमार साल 2000 में मेला फिल्म में आमिर खान के साथ नजऱ आए थे। लेकिन कवि कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में असली पहचान डॉक्टर हाथी के किरदार से ही मिली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr Haathi of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma aka Kavi Kumar Azad dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr haathi, taarak mehta ka ooltah chashma, kavi kumar azad dead, kavi kumar azad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved