• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सफर के बाद तेजस से ले गए हेडफोन, एलईडी स्क्रीन्स को भी नुकसान

मुंबई। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मुंबई से गोवा के बीच सोमवार को सुपर फास्ट तेजस एक्सप्रेस की शुरूआत की थी। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, तेजस ट्रेन से पहली बार सफर करने के बाद कई यात्री हेडफोन अपने साथ ही ले गए। हेडफोन की इस चोरी का मामला बुधवार को ट्रेन के गोवा से मुंबई के सफर के दौरान सामने आया है। बहुत सारे यात्रियों ने शिकायत की कि उन्हें एलईडी स्क्रीन पर कार्यक्रम का आनंद उठाने के लिए हेडफोन नहीं मिले। आपको बता दें कि ट्रेन की शुरुआत होने से पहले ही इसके शीशों को नुकसान पहुंचाने की बात सामने आ चुकी है।


ज्ञात रहे कि केन्द्रीय रेलवे के अधिकारियों ने तेजस की तारीफ करते हुए इसे पटरियों पर प्लेन करार दिया था। इसमें दी जाने वाली वर्ल्ड क्लास सुविधाओं मसलन-सीट्स से लगी एलईडी स्क्रीन्स, वाईफाई, सीसीटीवी कैमरे, चाय और कॉफी की मशीनें आदि के बारे में बताया था। 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम यह ट्रेन मुंबई से गोवा के बीच की 552 किमी की दूरी 9 घंटे में पूरी करती है। 992 सीट वाली इस ट्रेन का सबसे सस्ता टिकट 1185 रुपये है। यह भाड़ा चेयरकार का है, जिसमें खाने की सहूलियत नहीं मिलती। वहीं, सबसे महंगा टिकट 2740 रुपये का है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-day one several headphones stolen from Tejas Superfast Express
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: day one several, headphones stolen from tejas, tejas superfast express, mumbai to goa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved