• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रूज पार्टी रेड - 13 अक्टूबर तक टली आर्यन खान की जमानत याचिका

Cruise Party Raid - Aryan Khan bail plea postponed till October 13 - Mumbai News in Hindi

मुंबई । मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने सोमवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है, क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है। साथ ही, विशेष एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा और मोहक जसवाल की जमानत याचिकाओं को भी सुनवाई बुधवार को मुकर्रर की है।

आज की सुनवाई में, खान के वकील अमित देसाई ने मंगलवार (12 अक्टूबर) को जमानत याचिका की सुनवाई का आग्रह किया, लेकिन एनसीबी के विशेष लोक अभियोजक ए.एम. चिमलकर ने सुनवाई के लिए गुरुवार (14 अक्टूबर) का दिन तय करने की पैरवी की, जिसके बाद विशेष अदालत ने मामले को बुधवार के लिए मुकर्रर कर दिया।

इसके बाद अब खान और अन्य आरोपी अगले दो दिन आर्थर रोड सेंट्रल जेल और भायखला महिला जेल में रहेंगे और जमानत मिलने के बाद ही ये लोग जेल से बाहर निकल पाएंगे।

लक्जरी जहाज, कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी मामले में आर्यन खान समेत अन्य को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद ये एनसीबी की हिरासत में थे और बाद में इनलोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इन गिरफ्तारियों के बाद, एनसीबी ने मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की और एक दर्जन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर अब 20 हो गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cruise Party Raid - Aryan Khan bail plea postponed till October 13
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cruise party raid, aryan khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved