• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे अनिल देशमुख के अंदाज में फंसाने की साजिश: नवाब मलिक

Conspiracy to frame me in Anil Deshmukh-style: Nawab Malik - Mumbai News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को चौंकाने वाला दावा किया है। मलिक ने दावा किया कि उन्हें 'अनिल देशमुख-शैली के फर्जी मामले' में फंसाने की साजिश चल रही है। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, मलिक ने दावा किया कि उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों के अधिकारियों के कुछ ई-मेल और व्हाट्सएप चैट हासिल किए हैं, जो लोगों को उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करने के लिए उकसाए गये हैं।


मलिक ने कहा, "मेरे पास साजिशकर्ताओं के पूरे ब्योरे के साथ सभी सबूत हैं। मैं मुंबई पुलिस आयुक्त और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पास पूरी जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं।"


मंत्री (जिन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ एक के बाद सबूत पेश किये) ने कहा कि उन्हें इस बात के ठोस सबूत मिले हैं कि उन्हें पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरह एक झूठे मामले में फंसाने की साजिश रची जा रही है, जो वर्तमान में जेल में है।


मलिक ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से वानखेड़े पर अपना सीरियल एक्सपोज शुरू करने और 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर 'फर्जी' (धोखाधड़ी) रेव पार्टी छापे के बाद, उन्हें और उनके परिवार को कुछ संदिग्ध अज्ञात व्यक्तियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।


मलिक ने कहा, "वे मेरे परिवार, मेरे पोते-पोतियों, मेरे घर और कार्यालयों की तस्वीरें क्लिक करने के बारे में पूछताछ कर रहे हैं .. पिछले हफ्ते, जब मैंने विदेश (दुबई) की यात्रा की, तो वे फिर से आए थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। मेरे इलाके के लोगों ने मेरे घर की अनधिकृत तस्वीरें लीं।"


मोटरसाइकिल पर सवार कुछ युवकों ने कार में सवार दोनों का पीछा किया और लोकमान्य तिलक टर्मिनस के पास उन्हें रोक लिया और उनसे पूछताछ की।


"वे अपनी कार में भाग गए क्योंकि वे घबराए हुए थे और युवाओं की पिटाई की आशंका थी .. इसके बाद, जब हमने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, तो लोग स्वेच्छा से दोनों और उनकी कार पर विवरण और जानकारी के साथ आगे आए। अब, मैं उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा।"


पिछले कुछ महीनों में उनके चौंकाने वाले खुलासे के सिलसिले में, राज्य सरकार ने हाल ही में मलिक के लिए सुरक्षा बढ़ा दी थी।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Conspiracy to frame me in Anil Deshmukh-style: Nawab Malik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nawab malik, anil deshmukh style, conspiracy to implicate\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved