• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना को लेकर उद्धव ठाकरे बोले, शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र है, युद्ध जीतना जानता है

Chief Minister Uddhav Thackeray said this about corona virus - Mumbai News in Hindi

मुम्बई। देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र राज्य प्रभावित हो रहा है। आज सुबह भी महाराष्ट्र में कोरोना के 5 नए मामले सामने आने के बाद अब आंकड़ा 112 पहुंच गया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना के खिलाफ युद्ध का ऐलान करते हुए कहा कि यह शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र है, जो युद्ध में जीतना जानता है।
सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने पहले ही इस आपदा की तुलना युद्ध से कर दी है, लापरवाही न बरतें। यह एक अदृश्य दुश्मन है और इसलिए अधिक खतरनाक है। परिवार में लंबे समय के बाद एक साथ रह रहे हैं। केंद्र ने निर्देश दिया है कि एसी के इस्तेमाल से बचना चाहिए, एसी के इस्तेमाल से बचें, क्योंकि यह तापमान को ठंडा करता है और आर्द्रता बढ़ाता है।मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि जो लोग दैनिक मजदूरी का काम करते हैं, मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम उनकी देखभाल करेंगे, मैंने उद्योगपतियों से बात की है। उद्योगपति हमारी मदद कर रहे हैं, लेकिन मैं यह अपील करना चाहूंगा कि जिन लोगों का व्यवसाय बंद हुआ है, वह मजदूरों की मजदूरी में कटौती न करें।
सीएम ठाकरे ने भरोसा दिलाया कि जरूरत की दुकानें खुली रहेंगी, जरूरी कामों को नहीं रोका जा रहा है। स्टॉक जमा करने के लिए घर से बाहर कदम नही रखें, यहां तक ​​कि अगर आप बाहर सामान लेने जाते हैं, तो अकेले जाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Uddhav Thackeray said this about corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister uddhav thackeray, uddhav \r\nthackeray, shivsena, coronavirus, covid-19, कोरोना वायरस, कोविड-19, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved