• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा विधायक राम कदम ने फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को दे दी श्रद्धांजलि

BJP MLA Ram Kadam gives tribute to film actress sonali bendre - Mumbai News in Hindi

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के विधायक राम कदम ने अपने बयान से लगातार भारतीय जनता पार्टी के लिए सिरदर्द खडा करने से बाज नहीं आते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, विधायक राम कदम को एक व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था। इसमें लिखा था कि हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर शेयर कर दिया, साथ ही उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित कर दी। इससे वे ट्रोल हो गए। इसके बाद उनको पता लगा तो उन्होंने तत्काल ट्वीट को डिलीट करते हुए लिखा कि सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी । मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द ही सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं। राम कदम को ट्रोल करते हुए कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप यह अफवाह फैला रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनाली इस वक्त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से संघर्ष कर रही है। इसके इलाज के लिए कीमोथेरेपी की वजह से उन्होंने अपने बालों को कटवाना पडा था। भाजपा विधायक राम कदम ने इससे पहले भी एक और विवादित बयान दिया था। इसके लिए भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने बयान में कहा था कि युवाओं से कहा था कि अगर आपको लडक़ी पसंद है और और आपके मां बाप को भी लडक़ी पसंद है तो लडक़ी को भगाने में मैं आपकी मदद करने के लिए तैयार हूं। इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Ram Kadam gives tribute to film actress sonali bendre
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mla ram kadam, tribute, film actress sonali bendre, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved