• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना से नाराज भाजपा नेता बी. एल. संतोष ने कहा, ऐसे रिश्ते नहीं चलते

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना का समर्थन न मिलने से नाराज भाजपा के संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष ने कहा है कि ऐसे रिश्ते नहीं चलते। उन्होंने उद्धव ठाकरे की ओर से प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधे जाने के बाद कई ट्वीट कर पलटवार किया। भाजपा में संगठन महासचिव की जिम्मेदारी देख रहे बी.एल. संतोष पूर्व में संघ के प्रचारक रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उनके ट्वीट में शिवसेना के रवैये को लेकर संघ की भी नाराजगी छुपी है।

संतोष ने ट्वीट कर कहा, तब रिश्ते नहीं टिकते, जब कोई 'भाजपा को मेरे सामने झुकना होगा' जैसे शब्दों का प्रयोग करता है। गठबंधन सहयोगी के साथ हफ्ते भर से मीडिया के जरिए बातचीत का यह रवैया तनावपूर्ण संबंधों को दिखाता है।

दूसरे ट्वीट में संतोष ने कहा, " उन्होंने (शिवसेना ने) सभ्यता से परे जाकर इस विवाद में नितिन गडकरी, आरएसएस और मोहन भागवत को भी घसीटने की पूरी कोशिश की।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader B. L. Santosh angry with Shiv Sena, such relationship does not work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: angry with shiv sena, bjp leader bc l santosh, tweet, attitude of shiv sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved