• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करीम लाला के पोते ने किया खुलासा, हमारे ऑफिस में इंदिरा गांधी से मुलाकात की तस्वीरें हैं

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत का पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से कनेक्शन को लेकर दिए बयान के बाद मामला ठंडा होता नजर नहीं आ रहा है। अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला के पोते ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि करीम लाला के दफ्तर में इंदिरा गांधी की उनके साथ मुलाकात की तस्वीरें हैं। यही नहीं, वहां करीम लाला के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार और पूर्व शिवसेना चीफ बाल ठाकरे की तस्वीरें भी मौजूद हैं। करीम लाला के पोते का यह खुलासा शिवसेना नेता संजय राउत के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इंदिरा गांधी करीम लाला से मुम्बई में मुलाकात करती थीं।

राउत के इस बयान को कांग्रेस ने खारिज करते हुए उन्हें बयान वापस लेने को कहा है। इसके बाद संजय राउत ने कहा है कि कांग्रेस के किसी भी नेता को या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे अपना बयान वापस लेते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-big statement of grandson underworld don, indira gandhi, sharad pawar and bal thackeray also meet karim lala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indira gandhi, sharad pawar, bal thackeray, karim lala, अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved