• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रूजर ड्रग्स मामला : एनसीबी ने आर्यन खान सहित 6 के खिलाफ आरोप वापस लिए, NCB को नहीं मिले कोई सबूत

Big relief to Aryan Khan in drugs case, no name in charge sheet, NCB did not get any evidence - Mumbai News in Hindi

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत छह मुख्य आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ रखने के आरोप वापस ले लिए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार को आर्यन खान को ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन खान के अलावा अविन शाहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल के खिलाफ सबूतों के अभाव में आरोप पत्र नहीं दायर किया गया है।

एक विशेष अदालत के समक्ष दायर सनसनीखेज मामले में एनसीबी की क्लीन चिट आर्यन, एविन साहू, गोपाल आनंद, समीर सहगल, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल को मिली है।

जबकि साहू जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक अतिथि थे, जिसे तत्कालीन एनसीबी जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने पकड़ा था, अन्य बोर्ड पर कथित रेव पार्टी के आयोजक थे।

एनसीबी ने अपने आरोप पत्र में कहा है कि महीनों तक अंतरराष्ट्रीय मीडिया का ध्यान खींचने वाले मामले में आर्यन खान और मोहक जायसवाल को छोड़कर सभी के पास नशीला पदार्थ पाया गया।

एक संक्षिप्त बयान में, एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह ने कहा कि विशेष जांच दल (एसआईटी) ने 'उद्देश्यपूर्ण तरीके' से अपनी जांच की।

सिंह ने कहा, अब एनसीबी कुल 20 आरोपियों में से 14 के खिलाफ मामले को आगे बढ़ाएगा और उपरोक्त 6 आरोपियों के खिलाफ 'पर्याप्त सबूतों की कमी के कारण' आरोपों को हटा दिया है।

मुख्य आरोपियों में से एक के वकील, तारक सैयद ने आईएएनएस से संक्षेप में बात करते हुए संकेत दिया कि छह व्यक्ति अब दोषमुक्त हो जाएंगे क्योंकि 'उनके खिलाफ आगे बढ़ने के लिए कोई सबूत नहीं है, और एनसीबी द्वारा आरोप हटा दिए गए हैं।'

खुफिया जानकारी के आधार पर, एनसीबी मुंबई ने कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था और आर्यन, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, मुनमुन धमेचा, इसमीत सिंह, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को हिरासत में लिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Big relief to Aryan Khan in drugs case, no name in charge sheet, NCB did not get any evidence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drugs case, aryan khan, relief, no name in charge sheet, ncb, no evidence found, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved