• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आर्यन खान को फिरौती के लिए फंसाया गया : नवाब मलिक

Aryan Khan was framed for ransom: Nawab Malik - Mumbai News in Hindi

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए रविवार को दावा किया कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी छापे में 'फिरौती के लिए फंसाया गया और उसका अपहरण किया गया।' मलिक ने मीडियाकर्मियों को बताया, इसके अलावा, शाहरुख खान को तब से धमकी दी गई है जब से उन्होंने 6 अक्टूबर से एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर एक्सपोज सीरीज बनाना शुरू किया था।

मलिक ने कहा, "चार व्यक्ति हैं - वानखेड़े, उनके जूनियर वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके ड्राइवरों में से एक माने .. वे एनसीबी कार्यालय में चौकड़ी हैं .. वे हाई-प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए निजी सेना चलाते हैं, और फिर जबरन वसूली करते हैं।"

राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कथित 'निजी सेना' के अन्य सदस्य किरण गोसावी, मोहन भानुशाली, सैम डिसूजा हैं - जिनका असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा, मोहित कम्बोज-भारतीय और सुनील पाटिल है।

भाजपा नेता भारतीय के शनिवार के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए मलिक ने कहा कि वह सुनील पाटिल से कभी नहीं मिले और न ही वह किसी भी तरह से राकांपा से जुड़े हैं।

एनसीपी नेता के अुनसार, आर्यन खान को क्रूज पार्टी में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ने आमंत्रित किया था, दोनों ऋषभ सचदेवा के दोस्त हैं - जो भारतीय से जुड़े हुए हैं।

मलिक ने कहा "अब यह स्थापित हो गया है कि आर्यन खान का अपहरण कर लिया गया था और उसकी रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी, और अंतिम आंकड़ा 18 करोड़ रुपये पर सील कर दिया गया था, जिसमें से 50 लाख रुपये पहले ही ले लिए गए थे। मोहित कंबोज -भारतीय मास्टर माइंड हैं।"

मलिक ने गवाह गवाह प्रभाकर सेल के हलफनामे का जिक्र करते हुए यह बात कही।

उन्होंने खुलासा किया कि कांग्रेस के एक मंत्री असलम शेख और अन्य मंत्रियों के बच्चों को भी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था।

इससे पहले राकांपा नेता की ब्रीफिंग के एक दिन बाद भारतीय ने आरोप लगाया था कि क्रूजर छापे के पीछे असली दिमाग सुनील पाटिल का था, जो एनसीपी नेताओं और मंत्रियों के बहुत करीब हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे-पाटिल ने कहा कि यह अजीब है कि यह आरोप सुनील पाटिल के राकांपा से जुड़े होने का है, लेकिन भाजपा के एक मंत्री के साथ उनकी तस्वीर जारी की गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aryan Khan was framed for ransom: Nawab Malik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aryan khan, framed for ransom, nawab malik, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved