• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL सट्टेबाजी में सलमान के भाई अरबाज खान का नाम, हार गए थे 2.8 करोड़ रुपये

Arbaaz Khan had planted betting in IPL-11, 28.8 million were lost: Thane police - Mumbai News in Hindi

मुंबई। आईपीएल के 11वें सत्र को खत्म हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इस सत्र में सट्टेबाजी को लेकर एक नया मामला सामने आया है। सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस ने फिल्म अभिनेता अरबाज खान को समन भेजा है।


पुलिस ने बांद्रा स्थित अरबाज के घर पर शुक्रवार सुबह समन भेजकर पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा है। शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज खान सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था। बता दें कि अरबाज खान मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई हैं।


अभिनेता को मिल रही थी लगातार धमकियां

अरबाज खान ने आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाया था और 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे। अरबाज ने इन रुपयों को अदा करने में आनाकानी की, जिसके बाद उन्हें सोनू जालान की तरफ से धमकियां मिल रही थी। चैनल ने जब अरबाज के पिता सलीम खान से संपर्क किया तो उन्होंने खुद को पूरे मामले से अनजान बताया।


2012 आईपीएल में फिक्सिंग में भी शामिल था बुकी

बता दें कि कुख्यात बुकी सोनू जालान का नाम 2012 के आईपीएल फिक्सिंग में भी आया था। पिछले महीने 16 मई को ठाणे क्राइम ब्रांच ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। बाद में 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arbaaz Khan had planted betting in IPL-11, 28.8 million were lost: Thane police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arbaaz khan, planted betting in ipl-11, 288 million were lost, thane police, bolliwood actor arbaaz khan, salman khan brother, आईपीएल, सट्टेबाजी को लेकर एक नया मामला, सट्टेबाजी, बुकी की गिरफ्तारी, ठाणे पुलिस, फिल्म अभिनेता अरबाज खान, समन भेजा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved