• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर कहा,और कितनी आजादी चाहिए

मुम्बई। फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने गत दिनों एक वीडियो के माध्यम से मॉब लिंचिंग और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर दिए बयान पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आखिर और कितनी आजादी चाहिए?

फिल्म अभिनेता खेर ने बताया कि देश में इतनी आजादी है कि सेना को अपशब्द कहे जा सकते हैं, वायु सेना प्रमुख की बुराई की जा सकती है और सैनिकों पर पथराव कर दिया जा सकता है। आपको अब इस देश में और कितनी आजादी चाहिए? उन्हें जो कहा वह कह दिया, लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल नहीं कि जो कह दिया वह सच है।

खेर ने कहा कि सिनेमा के टिकट पर जीएसटी दर 18प्रतिशत से 12 प्रतिशत किया जाना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक कदम है। इस कदम का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। फिल्में सिर्फ मनोरंजन नहीं करती यह पर्यटन को भी बढ़ावा देती है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anupam Kher said on the statement of Naseeruddin Shah, And how much independence should
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anupam kher, statement, naseeruddin shah, independence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved