• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंजलि दमानिया का आरोप, खड़से के लिए कराची से आया धमकी भरा फोन

मुंबई। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व नेता व सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने शनिवार को कराची के एक लैंडलाइन नंबर से जान से मारने की धमकी भरे फोन आने की शिकायत की है। अंजलि ने एक बयान में कहा, मुझे आधी रात के बाद 12.33 बजे एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें मुझे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खड़से के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए कहा गया। बयान के अनुसार, टेलीफोन करने वाले ने दमानिया को धमकाते हुए कहा, तूने जीना हराम कर रखा है सबका, तेरी फैमली है न।

उन्होंने कहा कि ट्र कॉलर से पता चला कि यह नंबर कराची से किसी लैंडलाइन का है। दमानिया ने इस मामले में शनिवार सुबह सांताक्रूज पूर्व के वकोला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने ट्वीट किया, इस बारे में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सूचना दे दी है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) इसकी जांच कर रहे हैं। महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता खड़से ने वर्ष 2014 में पुणे में संदिग्ध जमीन सौदा मामले में नाम आने के बाद राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद दमानिया ने भी खड़से पर सिंचाई घोटाले में कथित रूप से कुछ ठेकेदारों को कई करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। इस मामले की अभी जांच चल रही है। वहीं आम आदमी पार्टी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए मांग की कि चूंकि यह मामला नंबर से जुड़ा हुआ है और ऐसा माना जा रहा है कि यह भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर से जुड़ा हुआ है, इसलिए इसकी जांच विशेष एजेंसी जैसे रॉ या आईबी को सौंपी जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anjali Damania receives threat call from Pakistan; phone app shows it Dawood Ibrahim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anjali damania, vakola police station, pakistan, pakistan number, gangster dawood, dawood ibrahim, withdraw cases, bjp leader, eknath khadse, mumbai police commissioner, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved