• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Maharashtra: गृहमंत्री अमित शाह बोले, देश की एकता में बाधक थी धारा 370

मुंबई। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah ) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि युद्ध विराम नहीं होता तो आज PoK नहीं बनता। उन्होंने आगे कहा कि पीओके भारत का हिस्सा है। इससे पहले उन्होंने कहा कि ये हर्ष का विषय है कि महाराष्ट्र चुनाव का श्रीगणेश अनुच्छेद 370 को हटाने के परिचय के कार्यक्रम से हो रहा है। यह बात शाह ने रविवार को सेमिनार को संबोधित करते हुए कही।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साहस और हौसले के कारण इस बार संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया गया। मैं गर्व से कह सकता हूं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और अब वहां अनुच्छेद 370 नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि कश्मीर के विकास के लिए भेजे गए 2 लाख 27 हजार करोड़ रुपए वहां की जनता तक नहीं पहुंचे और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए, क्योंकि वहां Anti Corruption Bureau नहीं था। आज वहां ACB आ गया है, कश्मीर की ठण्ड में भी जिन्होंने भ्रष्टाचार किया था अब उन्हें पसीने आने शुरू हो गए हैं। संस्कृति की रक्षा के लिए अनुच्छेद 370 की जरूरत नहीं है। न गुजरात को इसकी जरूरत पड़ी, न महाराष्ट्र को, न केरल को। जम्मू कश्मीर में भ्रष्टाचार बंद हो जाता इसलिए वहां के तीन परिवारों ने 370 को संभालकर रखा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah addresses a seminar on Abrogation of Article 370 from J&K in Mumbai, Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home minister amit shah, amit shah, article 370, mumbai, maharashtra, bjp, अमित शाह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved