• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजय राउत के सावरकर वाले बयान से शिवसेना का किनारा, आदित्य बोले...

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान से शिवसेना ने किनारा कर लिया है। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने साफ कहा है कि संजय राउत के बयान से गठबंधन सरकार की मजबूती पर कोई असर नहीं पडे़गा। राउत के बयान पर शिवसेना डैमेज कंट्रोल मोड में आ गई है। पार्टी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने राउत के बयान से किनारा करते हुए कहा कि उन्होंने इसपर सफाई देते हुए इससे गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।


आदित्य ठाकरे ने कहा कि संजय राउत ने जिस संदर्भ में बयान दिया है, उन्होंने साफ कर दिया है। शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी एलायंस मजबूत है और हमलोग राज्य के विकास के लिए साथ आए हैं। हमलोगों के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन यही तो लोकतंत्र है। बावजूद हमलोगों को वर्तमान मसलों पर बातचीत करने की आवश्यता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aaditya Thackeray says, Shiv Sena-Congress alliance is strong and we came together for development of state
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaditya thackeray, shiv sena, congress, sanjay raut, andaman nicobar jail, shiv sena mp sanjay raut, congress leader prithviraj chauhan, vinayak damodar savarkar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved