• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेश्यावृत्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस, घबराई 2 लड़कियां तीसरी मंजिल से कूदी

2 Alleged Sex Workers Die After Falling From Mumbai Building During Raid - Mumbai News in Hindi

मुंबई। मुंबई में पुलिस रेड के दौरान तीसरी मंजिल से गिरी 2 महिलाओं की मौत हो गई है। यह मामला रेड लाइट एरिया का है। मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में पुलिस ने मंगलवार रात करीब 10 बजे एक इमारत में रेड डाली। इसी दौरान दो महिलाएं पुलिस से बचने की कोशिश में तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया ।

डीबी मार्ग थाना पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम ओम निवास नामक बिल्डिंग में जांच के लिए गई थी। रेड लाइट एरिया होने की वजह से रोज़ाना इस इलाके में चेकिंग की जाती है कि कहीं इन घरों में वेश्यावृत्ति का धंधा तो नहीं हो रहा। इसी दौरान पुलिस बिल्डिंग के अंदर दाखिल हो गई। तभी दो महिलाएं पुलिस से बचने के लिए खिडक़ी से रस्सी के सहारे नीचे उतरने की कोशिश करने लगी और अचानक दोनों ही इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरी। उनके कमरे से पुलिस को कुछ संदिग्ध नहीं मिला। दबिश के करीब आधे घंटे बाद पुलिस को इस हादसे के बारे में पता चला। पुलिस के मुताबिक मृतका देह व्यापार करती थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2 Alleged Sex Workers Die After Falling From Mumbai Building During Raid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai, two women, sex workers, died, third floor, police raid, mumbai police, grant road area, south mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved