• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉक डाउन के कारण दरवाजे पर शराब देने का वादा ,Rs. 30 हज़ार का धोखा हुआ

Promise of liquor at the door due to lock down, Rs. 30 thousand cheated - Mumbai News in Hindi

मुंबई : 37 साल के एक व्यक्ति को हाल ही में साइबर धोखाधड़ी करने वाले एक साइबर जालसाज़ ने Rs 30,000 का धोखा दिया , धोकेबाज़ ने अग्रीपाड़ा इलाके में कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच व्यक्ति के दरवाजे पर शराब पहुंचाने का वादा किया था।

पीड़ित एक मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में एक ब्रांडिंग संचार प्रबंधक है। अग्रीपाड़ा पुलिस के अनुसार, मैनेजर को 29 मार्च को अपने मोबाइल फोन पर एक मिस्ड कॉल आयी । जब उसने फोन किया तो जालसाज ने बायकुला में एक स्थानीय शराब की दुकान के मालिक के रूप में बताया और उसके दरवाजे पर शराब पहुंचने की पेशकश की, क्योंकि वह एक रेगुलर ग्राहक था।

प्रबंधक ने तब पांच ब्लैक लेबल की बोतलें ऑर्डर कीं और। 20,000 का अग्रिम भुगतान एक डिजिटल वॉलेट का उपयोग करके किया। धोखेबाज ने अतिरिक्त ₹ 10,000 मांगे क्योंकि मांग अधिक थी। प्रबंधक ने अतिरिक्त राशि का भी भुगतान किया। जब शराब की डिलीवरी नहीं हुई, तो पीड़ित ने जालसाज को कई बार फोन किया और उसने उसे आश्वासन दिया कि यह रास्ते में है। उसके बाद जालसाज ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। मैनेजर ने इसके बाद अग्रीपाड़ा पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने अज्ञात धोखेबाज के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। (स्रोत्र हिंदुस्तान टाइम्स)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Promise of liquor at the door due to lock down, Rs. 30 thousand cheated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: promise of liquor at the door due to lock down, rs 30 thousand cheated, coronavirus, coronavirus lockdown, coronavirusindia, mumbai crime news, crime news in hindi, crime news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved