• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या इतना नीचे गिर गया इंसान? घिनौनी वारदात का वीडियो वायरल, हुआ गिरफ्तार

Maharashtra : Man raped with female dog, arrested - Mumbai News in Hindi

मुंबई। हमारे देश में पिछले कुछ सालों में रिश्तों को कलंकित करने वाले ऐसे-ऐसे किस्से सामने आए हैं, जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। इंसानों की ऐसी वहशियाना करतूतों को जानकर हर कोई दंग रह जाता है। दुष्कर्म करने वाले ऐसे हैवानों के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर उन्हें फांसी पर लटकाने की मांग की जाती है। कानून अब पहले से काफी सख्त हो गया है, फिर भी विकृत मानसिकता वाले लोग बाज नहीं आ रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं।

ये मामला है महाराष्ट्र के खारघर का। पुलिस ने यहां एक युवक को ‘गंदी हरकत’ के आरोप में गिरफ्तार किया है। 20 वर्षीय युवक पर एक कुतिया से रेप करने का आरोप है। जानकारी के अनुसार युवक एक फूड आउटलेट में काम करता था। पुलिस ने गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया है। थाने में दर्ज शिकायत में बताया गया है कि 15 अगस्त को कुछ छात्रों ने युवक को गली में ऐसी हरकत करते हुए देखा।

छात्रों ने घटना का वीडियो बना इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अगले ही दिन पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले विजय रंगारे की नजर इस वीडियो पर पड़ी और उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कराया। जांच अधिकारियों का कहना है कि आरोपी अन्य जानवरों के साथ भी ऐसा कर चुका है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे 10 साल तक की सजा हो सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra : Man raped with female dog, arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, female dog, arrest, man arrest, kharghar, social media, crime news in hindi, crime news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved