• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सोनाक्षी ने कथित धोखाधड़ी के आरोपों को खारिज किया

मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और इस मामले में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम मुंबई स्थित सोनाक्षी के घर भी पहुंची। अब सोनाक्षी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनाक्षी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘एक इवेंट ऑर्गनाइजर जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिरतौर पर सोचता है कि वह प्रेस में मेरी क्रिस्टल क्लियर छवि को धूमिल कर तेजी से पैसे बना पाएगा। चल रही छानबीन के लिए मेरी तरफ से अधिकारियों के संग पूरा सहयोग था। मीडिया से निवेदन करूंगी कि एक बेकार आदमी के इस तरह के अजीबोगरीब दावों को हवा न दें।’’

इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास रामायण में पहुंची।

सोनाक्षी पर लगाए गए इस कथित आरोप में ऐसा कहा गया है कि सोनाक्षी ने किसी शो में परफॉर्म करने के लिए साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया। कथित तौर पर इस शो के लिए बुकिंग अमाउंट के तौर पर सोनाक्षी को 32 लाख रुपये दिए गए थे।

जुहू पुलिस स्टेशन के सहयोग से जब यूपी पुलिस से अधिकारियों की टीम उनके घर रामायण पहुंची तो उस वक्त सोनाक्षी घर पर नहीं थीं।

पुलिस की टीम शुक्रवार को फिर से सोनाक्षी से मिलने उनके घर जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonakshi dismisses alleged fraud charges
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonakshi sinha, reaction, fraud allegations, uttar pradesh police team, mumbai residence, case, सोनाक्षी सिन्हा, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved