• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राखी सावंत की पाकिस्तानी झंडा लगाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Rakhi Sawant poses with Pakistan flag for new film - Mumbai News in Hindi

मुंबई। विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं। इस बार राखी के चर्चा में रहने का कारण है वह अपने शरीर पर पाकिस्तान का फ्लैग को लगा रखा है । इसकी फोटो साेशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के झंडे में राखी सावंत की तस्वीरें आने के बाद से सोशल मीडिया पर राखी सावंत को ट्रोल करना प्रारंभ कर दिया है। राखी सावंत को पाकिस्तान के कई लोगों ने नेशनल फ्लैग पहनने पर नाराजगी जताई है। इसके बाद राखी ने उन्हें करारा जवाब भी द‍िया है।
इस फोटो में राखी सावंत ने वह हाई स्लिट वाली फेदर स्कर्ट के साथ हाल्टर नेक लो कट ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके बगल में पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है।
तस्वीर के साथ ही राखी ने डिस्क्लेमर जारी किया कि मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है। हालांकि राखी का यह अंदाज प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। बाद में राखी ने अपना रुख स्पष्ट करने के लिए दो और वीडियो पोस्ट किए। उन्होंने साथ ही कहा कि फिल्म 'धारा 370' कश्मीरी पंडितों पर आधारित है।

एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं। पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं।

राखी सावंत की पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे के साथ शेयर की तस्वीरों पर खुद को पाकिस्तान की सिटिजन बताने वाली संबरीना खमीसा ने ल‍िखा है कि आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है। मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपनी संस्कृति से प्यार है।



इसके बाद राखी सावंत ने ल‍िखा कि ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो। वैसे राखी सावंत ने एक वीड‍ियो जारी कर पाकिस्तान के लोगों का सपोर्ट भी किया था। उनका कहना है कि पाकिस्तान के लोग द‍िल के बहुत अच्छे होते हैं और उनके अंदर भी द‍िल होता है। उन्हें गलत कहना नहीं चाह‍िए, यह तो बस कुछ लोग ही हैं जो जिहाद के नाम पर सबका नाम खराब करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakhi Sawant poses with Pakistan flag for new film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakhi sawant poses with pakistan flag for new film, pakistani flags, rakhi sawant, social media, troll\r\n, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved