• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फोटोफिट म्यूजिक कंपनी का गीत "चाँद" हुआ रिलीज़, प्रशंसकों का मिला बेजोड़ समर्थन

Photofit Music Company song Chand released, gets unmatched support from fans - Mumbai News in Hindi

मुंबई । संगीत कल्पना को उड़ान देता है। यह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को एक साथ ला सकता है और कुछ ही समय में उनकी भावनाओं को बदल सकता है। देश भर में सिनेमा भले ही अभी खुला नहीं है, लेकिन संगीत एल्बम संगीत चार्ट पर राज करने के लिए वापस आ गए हैं। अक्टूबर के मध्य में सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की विशेषता वाला एक नया भावपूर्ण गीत "चाँद" जारी किया है । सम्भावना और अविनाश की जोड़ी ने वास्तव में अपने प्रशंसकों को बहुत प्रभावित किया है ।
फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित गीत "चांद" प्यार और रिश्तों के बंधनों के रूप कों दर्शाता है , गीतकार कृष्ण भारद्वाज ने गीत में एक और भी सुखदायक आभा को ढालने वाले जोड़े के बीच नाटकीय स्नेह की प्रेम कहानी को बरकरार रखा है।
अमित के शिवा का निर्देशन गीत को एक बहुत ही मूल संरचना और शैली प्रदान करता है। अमित मामलों की स्थिति को सरल और अलंकरण को कम से कम रखने में माहिर है, जो कि संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी के बीच की सुंदर केमिस्ट्री दर्शको का ध्यान केंद्रित करता है, और निर्देशक अमित के शिवा द्वारा शूट गीत "चांद" की भावना के साथ, भव्य स्थान और रोमांटिक माहौल इस संगीत वीडियो को जीवंतता से जोड़ता है।
संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी अपना पहला संगीत एल्बम "चांद" पेश करने के लिए जाने के लिए तैयार हैं, और करवाचौथ उत्सव के आगामी कार्यक्रम के लिए एक आदर्श फिट है। यह पूर्ण रूप से पहला संगीत एल्बम है जो फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के बैनर ने करवा चौथ उत्सव की वास्तविकता को पूरी तरह से पकड़ ह।
इस शानदार प्रोजेक्ट का नेतृत्व राजीव जॉन सौसन ने किया और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित इस गहरे रोमांटिक गीत "चांद" को 360-डिग्री रणनीति के साथ पहले से कहीं अधिक और भी दर्शकों तक पहुंचाया है।
फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के रिकॉर्ड लेबल ने कई महत्वपूर्ण सफलताएं हासिल दी हैं। चांद गाने से पहले, कंपनी ने संगीत उद्योग के विशाल महासागर में कदम रखा था और पहले जट्ट यमला, यमराज, हम हार नहीं मानता, जान लेजा बाकी है, बलम, तेरी पतली कमर, आदि जैसे गीतों के द्वारा दर्शको का दिल जीत चुके है।
सुरेश भानुशाली फोटो म्यूजिक कंपनी और सभी नए कलाकारों को सफलता के एक नए आयाम पर ले जाने के लिए तत्पर हैं। वह दर्शकों को अभूतपूर्व सामग्री देकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, जिससे दर्शको की नए संगीत के प्रति प्यास और जागृत होती रह।
प्रोजेक्ट हेड राजीव जॉन सौसन कहते हैं, "फोटोफिट म्यूजिक कंपनी की टीम किसी भी चुनौती से डरती नहीं है और उसकी नजर आसमान पर टिकी है।"
सम्भावना और अविनाश की शानदार जोड़ी एक बेजोड़ प्रेम बंधन साझा करती है, जैसा कि फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित गीत "चांद" से पता चलता है।यह नया रोमांटिक गीत "चांद" निश्चित रूप से सभी जोड़ों के लिए एक दावत है जो करवा चौथ के असली सार को पकड़ता है, रोमांस के युग का अनुभव करने और प्यार की उस बेजोड़ कहानी को बताने के लिए आपका स्वागत करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Photofit Music Company song Chand released, gets unmatched support from fans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: photofit music company, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved