• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरा नया लुक मुझे और स्ट्रोंग बनाता है - रूपल त्यागी

My new look makes me more strong - Rupal Tyagi - Mumbai News in Hindi

मुंबई । एक अभिनेता होने के लाभ में से एक यह है कि आप अलग-अलग लुक आज़मा सकते हैं और ऐसी भूमिकाएँ कर सकते हैं जो आपको लगता कि आप नहीं कर सकते हैं। रूपल त्यागी इन दिनों दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में नजर आ रही हैं जहां वह बुलबुल का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार अब एक बॉडीगार्ड के रूप में दिखाई देगा। वह साझा करती है की इस नए लुक के लिए उन्होंने आर्मी महिलाओं से प्रेरणा ली है।

अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए, रूपल कहती हैं, "शो में मेरा किरदार बुलबुल अब एक बॉडीगार्ड के रूप में देखा जाएगा। मैंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं किया है। जब शो शुरू हुआ, तो मैंने अपने फैंस को आश्वस्त किया था कि यह किरदार स्टेरोटीपिक्ल नहीं होगा और मेरा नया रूप इसका प्रूफ है। यह एक दिलचस्प बदलाव है। मैंने इस तरह के कपड़े कभी नहीं पहने हैं लेकिन जब मैं कॉस्ट्यूम में हूं तो मेरी बॉडी लैंग्वेज बदल जाती है और मैं स्ट्रोंग महसूस करती हूं। हमने शुरू में एक लुक टेस्ट किया था और उसके बाद से मैं आर्मी महिलाएं को देख रही हूं। मैं अवचेतन रूप से उनकी चलने की स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज, आत्मविश्वास के माध्यम से प्रवाहित होती हूं। मुझे हमेशा से स्ट्रोंग किरदार निभाना पसंद है और बुलबुल बिल्कुल वैसी है जैसा मैं चाहती थी। मैं उत्साहित हूं यह देखने के लिए की भविष्य में बुलबुल क्या करती है।"

ऐसा लगता है कि रूपल अपने नए लुक का आनंद ले रही है। हमें यकीन है कि उनके फैंस उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My new look makes me more strong - Rupal Tyagi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rupal tyagi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved