• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपनी उम्र के हिसाब से किरदार को निभाना सबसे बेहतर : सुनील शेट्टी

Best to play the character according to his age: Sunil Shetty - Mumbai News in Hindi

मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी 'पहलवान' से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है। मुंबई में गुरुवार को 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 वर्षीय सुनील ने कहा, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है।"

सुनील ने आगे कहा, "सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला। मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है।"

लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है। सुदीप इसमें एक रेसलर और बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फिल्म 12 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Best to play the character according to his age: Sunil Shetty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil shetty, wrestler, sunil shetty roll by age, the best, bollywood news\r\n, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved