• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस समय देश को तोडऩे का काम कर रही है ‘ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड’ : RSS

उज्जैन। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने बुधवार को कांग्रेस सहित अन्य विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि इस समय देश को तोडऩे के लिए ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड सक्रिय है। मध्य प्रदेश के उज्जैन में संघ की समन्वय बैठक में हिस्सा लेने आए संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस द्वारा महाराष्ट्र में जारी हिंसा के पीछे संघ का हाथ होने के लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए कहा, संघ पर आरोप लगाना कांग्रेस की पुरानी आदत है, इसमें कुछ नया नहीं है। इस समय ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड देश को तोडऩे का काम कर रही है। यह ब्रिगेड भाषा और जाति के नाम पर तोडऩे के प्रयास में लगी है।

उन्होंने कहा, हिन्दू समाज जब भी एक होता है और यह (ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड ) तोडऩे का काम शुरू कर देते हैं। जब इनके राजनीतिक हित पूरे नहीं होते, तो वे संघ पर आरोप लगाने लगते हैं। उज्जैन माधव सेवा न्यास में वैद्य ने संवाददाताओं से बात करते हुए उज्जैन में संघ की हो रही बैठक के बारे में बताया कि हर वर्ष दो बार समन्वय बैठक होती है जिसमें से एक उज्जैन में चल रही है। स्वदेशी जागरण मंच, भाजपा, किसान मोर्चा, भारतीय किसान संघ के साथ दो दिनी बैठक बुधवार और गुरुवार को चलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Breaking India brigade behind Maharashtra violence: RSS
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: breaking india brigade, maharashtra violence, rss, rss spokesman, manmohan vaidya, rashtriya swayamsevak sangh, rss chief, mohan bhagwat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ujjain news, ujjain news in hindi, real time ujjain city news, real time news, ujjain news khas khabar, ujjain news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved