• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मप्र : उमा भारती के विधायक भतीजे की कार से हादसा, 2 युवकों की मौत

MP: Uma Bharti MLA nephew car accident, 2 youths killed - Tikamgarh News in Hindi

टीकमगढ़। टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा जिस एसयूवी से हुआ, वह भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल सिंह लोधी का बताया जाता है। राहुल सिंह लोधी, खरगापुर सीट से भाजपा के विधायक हैं। हालांकि विधायक राहुल लोधी ने अपनी गाड़ी से हादसे की बात से इनकार किया है।

टीकमगढ़ पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हादसे के वक्त कार में विधायक राहुल लोधी सवार थे या नहीं।

टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी गांव के पास हादसा दोपहर बाद करीब तीन बजे हुआ। तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आकर बाइक सवार बृजेंद्र और रवि नामक दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाए जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

उधर, विधायक के करीबियों का कहना है कि हादसे के वक्त उनका ड्राइवर रास्ते से गुजर रहा था तो उसने घटना के बार में विधायक को फोन पर बताया। इसके बाद विधायक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP: Uma Bharti MLA nephew car accident, 2 youths killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uma bharti, mla nephew rahul singh lodhi, car accident, 2 youths killed, tikamgarh-chhatarpur road, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, tikamgarh news, tikamgarh news in hindi, real time tikamgarh city news, real time news, tikamgarh news khas khabar, tikamgarh news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved