• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जुडवा बच्चों की हत्या के बाद सतना की जनता में रोष, यहां जानें पूरी खबर

सतना। मध्य प्रदेश के चित्रकूट में पांच वर्षीय दो जुड़वा भाइयों की हत्या के समाचार के बाद सतना में विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया। इसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस वारदात में विपक्ष के लोग शामिल है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकार की कमी को ढकने के लिए घटना को किसी और दिशा में मोड़ दिया जा रहा है। इससे भ्रम नहीं फैले। अपहरणकर्ताओं की गाडिय़ों पर भाजपा के झंडे लगे होने से राजनीति गरमा गई है।
इसी बीच सोमवार को भाजपा ने सतना में बंद का आह्वान किया है। रविवार को इस घटना के विरोध में चित्रकूट में सैकड़ों लोगों ने सद्गुरु सेवा ट्रस्ट में तोडफ़ोड़ की थी और वहां धारा 144 लागू कर दिया गया। सतना में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं के बंद का नेतृत्व करेंगे।

आपको बताते जाए कि इससे पूर्व मध्य प्रदेश के सतना जिले से फिरौती के लिए अगवा मासूम जुड़वा भाइयों प्रियांश एवं श्रेयांश रावत) का शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में यमुना नदी में बरामद किए । इस अपहरण और हत्याकांड में शामिल छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इसे लेकर सतना में लोगों ने सड़क पर उतर का प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fury in Satna public after the murder of twin children, Learn full news here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder of twin children, chief minister kamal nath, former chief minister shivraj singh chauhan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, satna news, satna news in hindi, real time satna city news, real time news, satna news khas khabar, satna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved