• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संपर्क फॉर समर्थन : उद्धव से मिलेंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

BJP Reaches Out to Sulking Allies, Amit Shah to Meet Uddhav Thackeray - Mandla News in Hindi

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार शाम को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने जा रहे है। कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी से नाराज चल रही शिवसेना को वो मनाने की भी कोशिश करेंगे। विपक्षी एकता से उप चुनावों में हार का सामना कर रही बीजेपी घटक दलों को अपने खेमे में रखने के लिये कोशिशें तेज कर रही है। ऐसे में संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात को खास माना जा रहा है।

अमित शाह ठाकरे से उनके घर पर बुधवार को मुलाकात करेंगे। नाराज सहयोगियों को मानाने को कोशिश में बीजेपी कोशिश कर रही है। शिवसेना पुरानी सहयोगी रही है और 2014 के चुनावों के बाद से बीजेपी से नाराज चल रही है। शिवसेना ने कहा था कि 2019 के चुनाव में वो महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेगी। जब विपक्ष एकजुट हो रहा है तो बीजेपी के लिये ये परेशानी का सबब बन सकता है ऐसे में शाह नाराज चल रहे शिवसेना प्रुक को मनाने की कोशिश भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Reaches Out to Sulking Allies, Amit Shah to Meet Uddhav Thackeray
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, amit shah, uddhav thackeray, bjp chief amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mandla news, mandla news in hindi, real time mandla city news, real time news, mandla news khas khabar, mandla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved