• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

Minor girl murdered by molestation accused in Jabalpur - Jabalpur News in Hindi

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया। उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "गोहलपुर थाना क्षेत्र के कुदवारी में शिवकुमार चौधरी सोमवार दोपहर एक घर में घुसा और नाबालिग पर चाकू से एक के बाद एक 20 से ज्यादा वार किए। इससे नाबालिग की आंतें बाहर आ गइर्ं और एक आंखें भी फूट गईं। नाबालिग की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई। दरवाजे को धक्का देकर खोला, तो देखा की किशोरी खून से लथपथ है और उसी के पास बेहोशी जैसी हालत में शिवकुमार पड़ा हुआ है। किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।"

शिव कुमार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, वह बेहोश होने का नाटक कर रहा था। पुलिस अफसरों ने जब उसे डपटा तो वह तुरंत होश में आ गया। पुलिस का कहना है कि उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

गोहलपुर थाने के प्रभारी प्रवीण धुर्वे के अनुसार, " शिवकुमार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार था और पूर्व में भी वह छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका था और अभी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था।"

सूत्रों का कहना है कि जेल में रहते हुए ही शिवकुमार ने छात्रा पर हमले की योजना बनाई थी। जमानत मिलते ही उसने ऑनलाइन चाकू मंगाया था। उसके बाद सोमवार को वह किशोरी के घर पहुंचा और अपनी योजना को अंजाम दिया। उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Minor girl murdered by molestation accused in Jabalpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minor girl murder, molestation, accused, jabalpur, murder, crime news in hindi, crime news, jabalpur news, jabalpur news in hindi, real time jabalpur city news, real time news, jabalpur news khas khabar, jabalpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved