• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Indore Test : टेस्ट चैंपियनशिप में हासिल बढ़त को मजबूत करना चाहेगा भारत

इंदौर। टेस्ट की नंबर-1 टीम भारत को गुरुवार से छुपा रुस्तम समझी जाने वाली बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करनी हैं, जिसका पहला मैच यहां के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने घर में भारत की यह लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज है। इससे पहले उसने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से मात दी थी। मेजबान टीम इस सीरीज में अपने पुराने प्रदर्शन को दोहरा कर विश्व चैम्पियनशिप में अपनी बादशाहत को कामय रखने की पुरजोर कोशिश करेगी।

उसका सामना नौवीं रैंकिंग वाली बांग्लादेश से है, लेकिन भारतीय टीम इस टीम को किसी भी तरह से हल्के में नहीं ले सकती। टी20 सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया था। भारत ने हालांकि अगले दो मैच जीत सीरीज अपने नाम की थी। टेस्ट में एक बार फिर सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर होंगी। दक्षिण अफ्रीका सीरीज से खेल के लंबे प्रारूप में बतौर सलामी बल्लेबाजी शुरुआत करने वाले रोहित को अपने आप को इस जगह के लिए लगातार साबित करने की जरूरत होगी।

रोहित के साथ मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन साझेदारियां की हैं। दोनों ने मिलकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 829 रन जोड़े थे। टेस्ट में भारत की बल्लेबाजी मजबूत है। वनडे और टी20 की तरह उसका मध्य क्रम टेस्ट में कमजोर नहीं है, बल्कि मौजूदा समय के सबसे मजबूत मध्य क्रम में से एक है। कप्तान विराट कोहली ने टी20 सीरीज में आराम किया था और अब वह तरोताजा होकर टेस्ट में लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indore Test : India eying on winning start against Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indore test, india, bangladesh, india vs bangladesh, virat kohli, rohit sharma, mayank agarwal, mahmudullah, mominul haque, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved