• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, उज्जैन-वाराणसी के बीच चलेगी विशेष रेलगाड़ी

इंदौर। मध्य प्रदेश के उज्जैन को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से जोडऩे के लिए एक विशेष रेलगाड़ी चलाई जाएगी। यह घोषणा यहां रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने की है। उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद गोयल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि बाबा महाकाल की नगरी को काशी विश्वनाथ की नगरी से जोडऩे के लिए एक विशेष ओवर नाइट गाड़ी चलाई जाएगी।

इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। यह गाड़ी इंदौर से चलेगी। यह गाड़ी सर्वसुविधा युक्त होगी। इस गाड़ी का संचालन आईआरसीटीसी के द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में इंदौर की पहचान सबसे स्वच्छ शहर की है।

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की पहचान ऐतिहासिक नगरी की है। इन दोनों स्थानों को जोडऩे के लिए चलाई जाने वाली यह गाड़ी उज्जैन और काशी को जोडऩे का काम करेगी। इससे पर्यटकों को वाराणसी से इंदौर आना आसान होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Railway Minister Piyush Goyal announces overnight train from Ujjain to Varanasi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union railway minister piyush goyal, overnight train, ujjain, varanasi, piyush goyal, railway minister piyush goyal, baba mahakaal, indore, kashi, madhya pradesh, uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved