• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RSS की बैठक इंदौर में, संघ प्रमुख लेंगे हिस्सा

RSS meeting in Indore, Mohan Bhagwat will participate - Indore News in Hindi

इंदौर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएएसएस) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार से इंदौर में शुरू हो रही है। संघ प्रमुख मोहन भागवत भी बैठक में हिस्सा लेंगे। बैठक में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राममंदिर निर्माण के अलावा बिहार व पश्चिम बंगाल के चुनाव पर भी चर्चा होने की संभावना है। संघ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संघ प्रमुख पांच दिन तक यहां रहने वाले हैं। इस दौरान ओमिनी रेसीडेंसी में बैठकों का दौर चलेगा। देश में सीएए के पक्ष में वातावरण बनाने के उपायों पर विचार होगा और आगामी रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि बैठक में राममंदिर निर्माण पर भी विचार होगा, वहीं इसी साल बिहार और पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है।

सूत्रों के अनुसार, इस बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई वरिष्ठ नेता भी इंदौर पहुंचकर बैठक में भाग लेंगे। बैठक में संघ प्रमुख भागवत के साथ भैयाजी जोशी समेत प्रांत प्रचारक, कार्यवाहक संघ चालक और अखिल भारतीय कार्यकारिणी के 300 से ज्यादा पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक तीन दिन की होगी, जबकि भागवत पांच दिन शहर में रुकेंगे और कुछ कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। भागवत संघ के वरिष्ठ सदस्यों से व्यक्तिगत चर्चा भी करेंगे।

संघ प्रमुख मोहन भागवत ओमिनी रेसिडेंसी में पांच दिन रहेंगे। भागवत के प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS meeting in Indore, Mohan Bhagwat will participate
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rashtriya swayamsevak sangh, national executive meeting, sangh chief mohan bhagwat, part of the meeting, citizenship amendment act, ram temple construction, indore, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved