• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दुष्कर्म की घटनाओं पर आपा खो रहे लोग, इंदौर में वकीलों ने तो केरल में भीड़ ने की पिटाई

इंदौर। हैदराबाद और उन्नाव की घटनाओं ने लोगों में गुस्सा भर दिया है। वे आपा खो रहे हैं। इंदौर में भी एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को लेकर रोष व्याप्त है। आरोपी को शनिवार को जब महू न्यायालय लाया गया तो उसे देखते ही वकील भडक़ उठे और उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी। रिमांड खत्म होने पर पुलिस आरोपी अंकित को लेकर जैसे ही कोर्ट पहुंची, तो वहां मौजूद वकीलों ने आक्रोशित होकर उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने जैसे-तैसे उसे बचाया। इस दौरान लोग आरोपी को भीड़ को सौंपने की मांग करते रहे। आरोप है कि अंकित 1 दिसंबर को माता-पिता के पास सो रही मासूम बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची जब चीखी तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। दम घुटने से बच्ची की मौत हो गई। उसकी लाश दूसरे दिन पुलिस ने एक खंडहर से बरामद की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच की तो आरोपी की पहचान अंकित के रूप में हुई।

वह चाट का ठेला लगाता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस आरोपी को पकडऩे के दिन से लेकर सात दिन के भीतर चालान पेश कर ट्रायल शुरू करवाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए एसआईटी का गठन भी किया गया है। मुख्य विवेचना अधिकारी एसडीओपी विनोद शर्मा को नियुक्त किया गया है। देश के विभिन्न हिस्सों में लोग दुष्कर्मियों को सबक सिखाने के लिए कानून अपने हाथ में लेने के लिए उतावले हैं। शनिवार को महू में भी आरोपी को देखते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

केरल में भीड़ ने दुष्कर्म के पूर्व आरोपी को पीटा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People are losing temperament on rape incidents, read about indore and kerala cases
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: temperament on rape incidents, indore, kerala case, rape incidents, hyderabad, unnao, mhow court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved