• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी पुश्तैनी दुकान पर बेचा सामान

Kailash Vijayvargiya stuff sold at his ancestral shop - Indore News in Hindi

इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव और टिकट वितरण को लेकर जारी जोर आजमाइश के बीच मंगलवार को इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने अलग ही अंदाज में नजर आए। विजयवर्गीय ने अपनी पुश्तैनी दुकान पर पहुंचकर सामान बेचा। साथ ही मीडिया से चुनाव और टिकट को लेकर बात भी की।

विजयवर्गीय हर साल दीपावली के मौके पर अपनी नंदानगर स्थित पुश्तैनी दुकान पर पहुंचते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। विजयवर्गीय ने दुकान पर आए ग्राहकों को उनकी मांग के अनुसार सामान दिया और बिल के मुताबिक राशि ली। विजयवर्गीय ने बेचे गए एक-एक सामान का रेट भी देखा और आने वाले ग्राहकों से चर्चा भी की।

विजयवर्गीय आमतौर पर इसी दुकान पर अपनी मां के साथ बैठते थे। राजनीति में सक्रिय होने के बाद उनकी दुकान से दूरी बढ़ी लेकिन वह दीपावली के मौके पर एक दिन पारिवारिक दुकान पर बैठते हैं।

संवाददाताओं ने विजयवर्गीय से विधानसभा चुनाव में परिवारवाद को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ‘भाजपा में परिवारवाद नहीं है, योग्यता के अनुसार उम्मीदवार बनाए गए हैं। परिवारवाद तो वह होता है जहां किसी व्यक्ति में कोई योग्यता न हो और उसे किसी पद पर बैठा दिया जाए। इसका उदाहरण राहुल गांधी हैं।’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kailash Vijayvargiya stuff sold at his ancestral shop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kailash vijayvargiya, stuff sold, ancestral shop, कैलाश विजयवर्गीय, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved