• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निगमकर्मी पिटाई मामला : अभी जेल में रहेंगे BJP MLA आकाश विजयवर्गीय

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में जर्जर मकान को तोडऩे गए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को अभी जेल में ही रहना होगा। मामले की सुनवाई भोपाल की विशेष अदालत में होगी।

आकाश भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं। विजयवर्गीय को बुधवार को नगर निगम अमले के अधिकारियों की पिटाई के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। विजयवर्गीय की ओर से गुरुवार को अपर सत्र न्यायाधीश वी.के. द्विवेदी की अदालत में जमानत याचिका दायर की गई थी, जिसका नगर निगम की ओर से विरोध किया गया।

आकाश के अधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव ने आईएएनएस को बताया कि न्यायाधीश ने उच्च न्यायालय के निर्देशों का हवाला देते हुए भोपाल की विशेष अदालत में जमानत आवेदन करने का निर्देश दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indore court refuses to hear bail plea of MLA Akash Vijayvargiya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indore court, bail plea, mla akash vijayvargiya, kailash vijayvargiya, bhopal, madhya pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved