• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

MLA आकाश विजयवर्गीय ने कहा , दोबारा बल्लेबाजी का मौका नहीं दे

इंदौर। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय जेल से रिहा होने के बाद कहा है कि वे अपने क्षेत्र और जनता की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे। कारावास में उनका समय अच्छा गुजरा। आपको बताते जाए कि उन पर इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटने का आरोप है। उनको शनिवार को जमानत मिली थी, लेकिन कागजी प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण आज सुबह आकाश जेल से बाहर आए। आकाश भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

भाजपा के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने जेल से बाहर आते ही कहा कि जेल में उनका समय अच्छी तरह गुजरा। वे अपने क्षेत्र में और जनता की भलाई के लिए अच्छा काम करते रहेंगे।जनता की सेवा करते रहेंगे। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब महिलाओं को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, तो मैं कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं। अधिकारी जनता, खासकर महिलाओं का सम्मान करें और उनकी समस्याओं को सुनें। मुझको अपने किए पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। हालांकि अब हम गांधी के रास्ते पर चलने का प्रयास करेंगे, लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर नहीं दे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indore: BJP MLA Akash Vijayvargiya released from jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indore, bjp mla akash vijayvargiya, release, jail, bhopal special court, municipal corporation officer, cricket bat, thrashing, kailash vijayvargiya\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved