• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला की हत्या के मामले में बीजेपी नेता सहित पांच लोग गिरफ्तार

इंदौर। एक युवती के दो साल पुराने हत्याकांड का पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए भाजपा नेता और उसके तीन बेटों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह दावा किया है कि हत्या के आरोपियों ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम देखकर हत्याकांड की साजिश को अंजाम दिया है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाली ट्विंकल डागरे (22) की हत्या के मामले में भाजपा नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान (65), उनके तीन बेटे अजय (36), विजय (38) और विनय (31) और उनके साथी नीलेश कश्यप (28) को दबोच लिया है। विवाहित जगदीश करोतिया के ट्विंकल के साथ कथित रूप से नाजायज रिश्ते थे। ट्विंकल जगदीश के साथ उनके मकान में रहना का दबाव बना रही थी। इस बात को लेकर जगदीश के परिवार में कलह होता था। कलह से परेशान जगदीश और उनके बेटों ने ट्विंकल की हत्या करने की साजिश रची। इस साजिश को रचने के लिए उन्होंने दृश्यम फिल्म का सहारा लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-five arrested including bjp leader for killing a lady
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five including bjp leader arrested for killing woman in mp, bjp leader jagdish kariatia, dig harinarayanachari mishra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved