• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस आजादी के लिए गोरों से लड़ी, अब चोरों से लड़ेगी : कमलनाथ

Congress Will fight with thieves now:  Kamal Nath - Indore News in Hindi

इंदौर। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान की सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों के पेट पर लात और छाती पर गोली मारी। कांग्रेस ने आजादी में गोरों से लड़ाई लड़ी, अब चोरों से लड़ेगी। इंदौर के देपालपुर में जनसभा में रविवार को कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज बेरोजगार, किसानों, महिलाओं और महंगाई की बात नहीं करते, लोगों को गुमराह करने के लिए राष्ट्रवाद की बात करते हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि चौहान राष्ट्रवाद की बात करते हैं, मगर कोई एक नाम बताएं जो उनसे जुड़ा हो, जिसकी भूमिका आजादी की लड़ाई में रही हो और जो स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हो। मोदी किस मुंह से कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार एक व्यवस्था बन गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आजादी के पहले गोरों से लड़ी थी, अब वह चोरों से लड़ेगी। चार महीने ठहर जाइए, निश्चित ही मध्यप्रदेश की विधानसभा पर कांग्रेस का झंडा लहराएगा। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज अपने प्रचार-प्रसार पर करोड़ों रुपए खर्च करते हैं। इंदौर में करोड़ों रुपए खर्च कर उन्होंने कई बार इन्वेस्टर्स मीट की, लेकिन नतीजा शून्य है। जितने उद्योग लगते नहीं, उससे ज्यादा बंद हो जाते हैं। कहते थे कि विदेशी कंपनियां आएंगी। चीन, कोरिया की टाउनशिप बनेगी और हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा। क्या युवाओं को रोजगार मिला, यह भी बताएं। उन्होंने कहा कि कांगे्रस की सरकार बनने पर बंद उद्योग फिर से शुरू होंगे और नए उद्योग लगाएंगे। ये उद्योग मध्यप्रदेश के युवाओं को रोजगार देंगे।
-आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Will fight with thieves now: Kamal Nath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, kamal nath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved