• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंदौर में कारोबारी की हत्या, संदिग्धों से पूछताछ शुरू

Businessman killed in Indore , Inquiries begin with suspects - Indore News in Hindi

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में बुधवार की रात को कारोबारी संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल (38) की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कारोबारी संदीप बुधवार देर शाम को विजयनगर थाना स्थित अपने कार्यालय से निकलकर कार की तरफ जा रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने गोलियां दाग दीं। संदीप को गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सात टीमें बनाई है, इस हत्याकांड के आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हत्याकांड में शामिल लेागों के जल्दी खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। संदीप के कई कारोबार हैं। उसका भवन निर्माण, कामोडिटी, केबिल का बड़ा कारोबार है।

आशंका है कि इन्हीं कारोबारों को लेकर उसका अन्य कारोबारियों से विवाद था। सूत्र बताते है कि संदीप का कुछ लोगों से कारोबार और लेन-देन को लेकर विवाद था, हत्या की वजह को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Businessman killed in Indore , Inquiries begin with suspects
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: businessman killed in indore, madhya pradesh, indore, \r\ndig harinarayan chari mishra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved