• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कल्पेश आत्महत्या मामले में महिला पत्रकार सलोनी खोलेगी कई राज,

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस ने पत्रकार कल्पेश याग्निक की आत्महत्या के मामले में एक महिला पत्रकार को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। आज से न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित महिला सलोनी अरोरा को कल शाम मुम्बई से गिरफ्तार कर आज इंदौर जिला सत्र न्यायलय की प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी अंशु चौहान के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल्पेश के संबंधों को लेकर सलोनी ने कई खुलासे किए हैं। पुलिस को आंशका है कि सलोनी को उकसाने में कल्पेश के विरोधियों का भी हाथ है। उनके नामों का भी खुलासा हो सकता है।

उप पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि 12-13 जुलाई की रात याग्निक अपने कार्यालय की तीसरी मंजिल से कूद गये थे। तद्पश्चात उन्हें उपचार के लिये नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती किया गया, जहां देर रात उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। पुलिस ने मामले में 13 जुलाई को मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी। मिश्र के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज और मृतक के परिजनों, सहकर्मियों के बयान के आधार पर प्रारम्भिक जांच में ही स्पष्ट हो गया था कि याग्निक ने आत्महत्या की है।

खुलेगा ये अनसुलझा रहस्य


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kalpesh suicide case: Female journalist Saloni Arora on police remand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kalpesh suicide case female journalist, saloni arora, arrested, crime news in hindi, crime news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved