• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, केंद्रीय मंत्री तोमर को काले झंडे दिखाए

Congress state president Kamal Nath, Union Minister Tomar to show black flags - Gwalior News in Hindi

नीमच/ग्वालियर। अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा लाए गए विधेयक का मध्य प्रदेश में विरोध जारी है। बुधवार को नीमच में जहां कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को काले झंडे दिखाकर टमाटर फेंके गए, वहीं सवर्णों ने ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के सामने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर काले झंडे लहराए। राज्य के विभिन्न हिस्सों में सवर्णों और अन्य संगठनों द्वारा नेताओं और सांसदों का विरोध किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को नीमच पहुंचे कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। कमलनाथ के फव्वारा चौराहे से निकल रहे काफिले को लोगों ने काले झंडे दिखाए और टमाटर भी फेंके।

कमलनाथ जिस रास्ते से गुजर रहे थे, वहां लोग पहले से ही काले झंडे हाथ में लिए खड़े थे। लोगों का आरोप है कि जब संसद में विधेयक लाया गया तब यह मौन क्यों रहे। कमलनाथ यहां एक जनसभा को संबोधित करने आए थे। जनसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसी तरह ग्वालियर में भी लोग सडक़ों पर उतरे और उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आवास के करीब विरोध प्रदर्शन किया और तोमर को काले झंडे दिखाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress state president Kamal Nath, Union Minister Tomar to show black flags
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress state president kamal nath, union minister narendra tomar, show black flags, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gwalior news, gwalior news in hindi, real time gwalior city news, real time news, gwalior news khas khabar, gwalior news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved