• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र की स्थिति को लेकर ऐसा बोले कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र में विचित्र स्थिति उत्पन्न हो गई है। जल्द किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जाए, यही उनकी कामना है। महाराष्ट्र की स्थिति का जिक्र किए जाने पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र में बड़ी विचित्र स्थिति उत्पन्न हुई है।

इसमें कोई दोराय नहीं कि जनमत एक गठबंधन के लिए आया था, भाजपा और शिवसेना के लिए, मगर जो स्थिति उत्पन्न हुई है, वह विचित्र है। महाराष्ट्र के साथ मेरे गहरे ताल्लुकात हैं। इसलिए मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र में एक सरकार स्थापित होना महत्वूपर्ण है। बातचीत चल रही है, किसी निष्कर्ष पर जल्द पहुंचा जाए, यही मेरी कामना है।

सिंधिया ने आगे कहा कि महाराष्ट्र की जनता को एक सरकार जल्द से जल्द मिलना चाहिए और काम शुरू होना चाहिए। सिंधिया महाराष्ट्र में कांग्रेस उम्मीदवारों के चयन के लिए बनाई गई स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन थे। साथ ही उन्होंने कई उम्मीदवारों के प्रचार में रैलियां भी की थीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress national general secretary Jyotiraditya Scindia reaction on maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra govt, congress national general secretary jyotiraditya scindia, maharashtra, congress, jyotiraditya scindia, assembly election, supreme court, digvijay singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gwalior news, gwalior news in hindi, real time gwalior city news, real time news, gwalior news khas khabar, gwalior news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved