• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी विधायक बोले, ‘ऐसे बच्चे ना पैदा करें महिलाएं, जो संस्कारी ना हो’

Women should only produce sanskari kids or stay infertile MP BJP MLA - Guna News in Hindi

गुना। अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले मप्र के भाजपा विधायक ने एक बार फिर से ऐसा ही बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। मध्य प्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल शाक्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। गुना में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ‘कांग्रेस ने गरीब हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीब ही हटते चले गए। माता-बहनें ऐसे बच्चों को जन्म देने से बेहतर हैं कि बांझ रहें। लेकिन ऐसे बच्चे ना पैदा करें जो संस्कारी ना हो और समाज को खराब करें।

पन्नालाल शाक्य के इस बयान से आने वाले दिनों में उनकी और उनकी पार्टी की मुसीबत बढऩा तय है। इस तरह के बयान के बयान के बाद उनके खिलाफ विरोध होना तय है। हालांकि पन्नालाल शाक्य के इस बयान पर अब तक भाजपा की ओर से कोई सफाई नहीं आई है। मध्यप्रदेश में इसी साल चुनाव होने हैं। ऐसे में उनका ये बयान नए विवाद को बढ़ावा देने वाला बन सकता है।

विराट और अनुष्का की शादी पर उठाए थे सवाल...

इससे पहले भी पन्नालाल शाक्य ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा इटली में शादी करने पर कोहली की ‘देशभक्ति’ पर सवाल उठाया था। तब शाक्य ने कोहली का नाम लिए बिना कहा था, ‘एक बड़े क्रिकेटर ने हाल ही में शादी की है। लेकिन इस बड़े देश में, क्या उन्हें शादी के लिए कोई जगह नहीं मिली।

एक खिलाड़ी जिसके लिए भारत की जमीन कोई मायने नहीं रखती, वह देशभक्त नहीं हो सकता।’ पन्ना लाल ने कहा, ‘विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भारत में शादी क्यों नहीं की। ऐसी क्या जरूरत थी कि दोनों ने इटली जाकर शादी की।’ पन्ना लाल ने आगे कहा, ‘उन्हें लाखों लोग चाहते हैं, वे दुनिया में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, फिर उन्होंने भारत में शादी क्यों नहीं की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women should only produce sanskari kids or stay infertile MP BJP MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp bjp mla, women should only produce sanskari kids, stay infertile, bjp mla pannalal shakya, bjp mlas advice to women, guna bjp mla pannalal shakya, विवादित बयान, मध्य प्रदेश के गुना, भारतीय जनता पार्टी, विधायक पन्नालाल शाक्य, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, guna news, guna news in hindi, real time guna city news, real time news, guna news khas khabar, guna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved