• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छिंदवाड़ा में कोल्ड स्टोरेज में गैस का रिसाव, 50 बच्चों की तबियत बिगड़ी

Gas leakage in cold storage in Chhindwara, many children unconscious - Chhindwara News in Hindi

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार को आलू के कोल्ड स्टोरेज में अमोनिया गैस के रिसाव से पास में स्थित स्कूल के 50 बच्चों की तबियत बिगड़ गई। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, कुडीपुरा थाना क्षेत्र में सुबह कोल्ड स्टोरेज से संभवत: अमोनिया गैस का रिसाव हुआ, जिससे स्टोरेज के करीब स्थित निजी भारत भारती स्कूल में पढ़ रहे बच्चों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। कुछ बच्चे बेहोश होने लगे। उसके बाद पूरे स्कूल व आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और इसकी सूचना पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी गई।

पुलिस के मुताबिक, बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। सभी का उपचार जारी है। गैस रिसाव के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। चिकित्सकों का कहना है कि बच्चों की आंखों और गले में तकलीफ है, बच्चों को सिलाइन (ग्लूकोस की बॉटल) चढ़ाई गई है। कुछ बच्चों को ऑक्सीजन देने की जरूरत पड़ रही है, पर सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं। कुल 50 बच्चे अस्पताल में उपचार के लिए ले जाए गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gas leakage in cold storage in Chhindwara, many children unconscious
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhindwara, ammonia explosion, madhya pradesh, ammonia explosion mp, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chhindwara news, chhindwara news in hindi, real time chhindwara city news, real time news, chhindwara news khas khabar, chhindwara news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved