• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना मरीजों का परिजन कर रहे इलाज, कलेक्टर ने दी FIR की चेतावनी

The family is treating the patients of Corona, Collector warns of FIR - Chhatarpur News in Hindi

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कोरोना के मरीजों के परिजन ही इलाज की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं, यह स्थिति जिला प्रशासन के लिए मुसीबत का सबब बन गई है। जिलाधिकारी शीलेंद्र सिंह ने चेतावनी दी है कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उनके खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कोविड संक्रमितों के परिजनों से अपील की है कि आइसोलेशन एवं कोविड वार्ड में भर्ती मरीज के परिजन नहीं जाएं और खुद भी संक्रमित होने से बचें तथा दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाएं।

कोविड और आइसोलेशन वार्ड का आलम यह है कि मरीज के परिजन जबरदस्ती किसी दूसरे संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन की नली निकाल लेते हैं और अपने अपने का इलाज करने लगते हैं। ऐसे लोगों पर प्रशासन निगरानी रख रहा है। मरीज के स्वस्थ होने पर सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर की कार्यवाही की जाएगी।

प्रशासन ने कोविड एवं आइसोलेशन वार्डो में बार-बार आने-जाने वाले मरीजों के परिजनों को सचेत किया है कि चिकित्सालय के उपचार के किसी भी संसाधन से छेड़छाड़ नहीं करें और खुद से अपने मरीज का इलाज भी नहीं करें। कोविड संक्रमित वार्ड में भर्ती दूसरे मरीज भी परिजनों के आने-जाने और उपस्थित रहने से बेवजह परेशान तो होते ही हैं और इससे कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन भी होता है और कोविड संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ जाता है। इसीलिए परिजन, वार्ड में भर्ती दूसरे मरीज की परेशानी का कारण न बनें। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The family is treating the patients of Corona, Collector warns of FIR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the family is treating the patients of corona, collector warns of fir, fir, collector, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chhatarpur news, chhatarpur news in hindi, real time chhatarpur city news, real time news, chhatarpur news khas khabar, chhatarpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved