• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छत्तीसगढ़ की युवती का 6 बार हुआ सौदा और नहीं बची जिंदा, 8 लोग गिरफ्तार

Chhattisgarh girl deal reached 6 times and no more alive - Chhatarpur News in Hindi

छतरपुर । मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की पुलिस ने अंतर्राज्यीय मानव तस्कर गिरेाह का खुलासा किया है, इस मामले में एक महिला सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस गिरोह से जुड़े लोगों ने छत्तीसगढ़ की एक युवती को छह बार बेचा। पुलिस जब मामले का खुलासा करने में सफल हुई तब तक युवती आत्महत्या कर चुकी थी। पुालिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने इस पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा देते हुए बताया कि तीन जुलाई 2020 को छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के थाना कांसाबेल में एक युवती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जांच में पता चला कि युवती को छतरपुर लाया गया है। इस मामले की जिम्मेदारी कोतवाली पुलिस को सौंपी गई। इस पर पता चला कि खोंप निवारी के दंपत्ति अजय राय और उनकी पत्नी को गिरफ्त में लिया गया।

पुालिस अधीक्षक शर्मा के अनुसार, राय दंपति ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला रहा। पता चला कि युवती का छह बार सौदा किया गया। अंत में सौदा 70 हजार में उत्तर प्रदेश के ललितपुर के संतोष कुशवाहा द्वारा किया गया जिसने जबरन उसको अपने बेटे के साथ रखा। बाद में युवती ने आत्महत्या कर ली। सभी आरोपियों को छत्तीगसढ़ पुलिस अपने साथ टांजिट रिमांड पर ले गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chhattisgarh girl deal reached 6 times and no more alive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhattisgarh news, crime news in hindi, crime news, chhatarpur news, chhatarpur news in hindi, real time chhatarpur city news, real time news, chhatarpur news khas khabar, chhatarpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved