• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बुंदेलखंड की अयोध्या 'ओरछा' में उमा और शिवराज दिखेंगे एक साथ

Uma and Shivraj will be seen together in Bundelkhand Ayodhya Orchha - Bhopal News in Hindi

भोपाल । मध्य प्रदेश में भाजपा के दो दिग्गज नेताओं मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के बीच 'रिश्ते बेहतर न होने' की बात सामने आ रही थी, मगर दोनों ने इन चर्चाओं पर विराम लगाया है। अब दोनों ही रामनवमी के मौके पर बुंदेखलंड की अयोध्या कहे जाने वाले 'ओरछा' में एक साथ दीपदान करते नजर आने वाले हैं। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती राज्य में शराबबंदी की पक्षधर हैं और इसी क्रम में शराब दुकान पर राजधानी में पथराव भी कर चुकी हैं। उसके बाद से उमा भारती और मुख्यमंत्री चौहान के बीच रिश्ते ठीक न होने की बातें सामने आई। खुद उमा भारती ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि इन दिनों उनके बीच आपस में संवाद नहीं है।

इसी बीच सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को दोनों ने ही आपस के संबंध सामान्य होने की बात कही और बुंदेलखंड की अयोध्या कहे जाने वाले ओरछा में रामनवमी के समारोह में एक साथ मौजूद रहने की बात भी कही जा रही है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर कहा है, "उमा भारती मेरी बहन हैं। मैं सदैव से उनका बहुत सम्मान करता रहा हूं। वह केवल राजनैतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सोशल रिफॉर्मर भी हैं। वे समाज को सही दिशा में ले जाने के कार्य सदैव करती रहती हैं।

उन्होंने आगे लिखा है, "रामनवमी पर मैं ओरछा में रहूंगा, जहां श्रीराम राजा विराजे हैं। ओरछा में श्रीराम राजा दर्शन के बाद, भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल होऊंगा। दीपोत्सव में मेरे साथ आदरणीय उमा भारती दीदी भी शामिल होंगी।"

इससे पहले उमा भारती ने भी बताया था कि उनकी मुख्यमंत्री चौहान से फोन से बात हुई है, यह बात उस दिन हुई थी जिस दिन उमा भारती ने चौहान के साथ अनबोला होने की बात कही थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uma and Shivraj will be seen together in Bundelkhand Ayodhya Orchha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uma and shivraj will be seen together in bundelkhand ayodhya orchha, uma bharti, shivraj singh chauhan, bundelkhand, ayodhya, orchha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved