• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुन्नी के भी पूर्वज राम, अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए राजी हो जाएंगे:गिरिराज

Sunni Muslims will support Ram temple: Giriraj Singh - Bhopal News in Hindi

भोपाल। केंद्रीय लघु उद्योग मंत्री गिरिराज सिंह के श्रीमुख से एक बार फिर विवादित बोल निकला है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम समाज के शिया समुदाय के बाद सुन्नी भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राजी हो जाएंगे, क्योंकि सुन्नी समुदाय के पूर्वज भी राम ही हैं। मध्य प्रदेश के दौरे पर आए सिंह ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, श्री श्री रविशंकर योग, आध्यात्मिक और सांस्कृतिक गुरु हैं, राम मंदिर निर्माण के लिए आम सहमति बनाने के लिए उनकी ओर से किए जा रहे प्रयास सफल होंगे।

उन्होंने आगे कहा, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए शिया समुदाय ने पूरे तन-मन से खुलकर समर्थन किया है। इसलिए उम्मीद है कि सुन्नी समुदाय भी अपनी सहमति दे देगा, क्योंकि हम दोनों के पूर्वज राम हैं। श्री श्री रविशंकर की राम मंदिर निर्माण के लिए मध्यस्थता निभाने के लिए चली कोशिशों को झटका लगने के सवाल पर सिंह ने कहा, शिया समुदाय ने राम मंदिर निर्माण के लिए खुलकर समर्थन दिया है, सर्वोच्च न्यायालय ने भी कहा है कि आम सहमति बनाएं। वे आम सहमति बनाने गए हैं, वे सफल होंगे, उनके इस प्रयास के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunni Muslims will support Ram temple: Giriraj Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister, giriraj singh, shias, ram temple, ayodhya, sunni muslims, sri sri ravishankar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved