• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

MP : शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव,BJP ने लगाए ये आरोप

Stones pelted, back flags shown to Shivraj Singh Chouhan at Jan Ashirwad Yatra - Bhopal News in Hindi

सीधी/भोपाल। जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर रविवार देर रात सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। भाजपा का आरोप है कि पथराव करने वाले कांग्रेसी थे, वहीं कांग्रेस ने इसे भाजपा की साजिश करार दिया है।

मुख्यमंत्री चौहान इन दिनों पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं, उनकी यात्रा रविवार रात को सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र पहुंची। यहां से विधायक विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह है।

चौहान की यात्रा के पहुंचने पर रात के अंधेरे में कुछ लोगों ने रथ पर पथराव कर दिया। भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर का दावा है कि यह पथराव कांग्रेस ने कराया है। मुख्यमंत्री चौहान ने स्वयं कहा कि छुपकर पत्थर फेंकने वाले अजय सिंह के समर्थकों में अगर हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करें।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चुरहट और कांग्रेस के लोगों की यह संस्कृति नहीं है कि वे विरोधी पर किसी भी तरह की उग्रता पर उतरें। यह घटना निंदनीय है। साथ ही उन्हें आशंका है कि यह जान-बूझकर रची गई साजिश है। उन्होंने कहा कि चुरहट की जनता व मुझे (अजय) बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stones pelted, back flags shown to Shivraj Singh Chouhan at Jan Ashirwad Yatra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: stones pelted, back flags, shivraj singh chouhan, jan ashirwad yatra, bjp, congress, madhya pradesh cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved