• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रीवा से केवड़िया रेल चलाए जाने पर शिवराज ने पीएम मोदी का जताया आभार

Shivraj expresses gratitude to PM Modi for running Kevadia rail from Rewa - Bhopal News in Hindi

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को विभिन्न हिस्सों से केवड़िया को जोड़ने वाली रेल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एक रेल मध्य प्रदेश के रीवा से केवड़िया रवाना की गई। इस मौके पर वीडियो कॉफ्रेंसिंग से राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जुड़े। चौहान ने रीवा से केवड़िया के बीच रेल चलाए जाने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया।

मुख्यमंत्री चौहान ने देश के विभिन्न स्थानो से केवड़िया के बीच रेल चलाए जाने की परियोजना के संबंध में कहा कि केवड़िया में भारत को एक करने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की विश्व प्रसिद्ध प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी स्थापित की गई है। यहां लाखों श्रद्धालु एवं पर्यटक आते हैं। यह केवल पर्यटन स्थल ही नहीं बल्कि प्रेरणा स्थल बन गया है, जो कि हमें देश की एकता एवं अखंडता की प्रेरणा दे रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि केवड़िया के लिए प्रदेश के रीवा से डायरेक्ट रेल कनेक्टीविटी से प्रदेशवासियों, विशेष रूप से विंध्य क्षेत्र के लोगों को केवड़िया जाने में विशेष सुविधा होगी। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अभिनंदन तथा आभार प्रगट करता हूं।

मुख्यमंत्री निवास पर अपर मुख्य सचिव गृह एस.एन. मिश्रा, डीआरएम उदय बोरवणकर, प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी आदि उपस्थित थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivraj expresses gratitude to PM Modi for running Kevadia rail from Rewa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rewa to kevadia, run the train, expressed gratitude to shivraj singh chauhan, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved